News Flash

मुख्यमंत्री सहायता कोष : मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद का ,जारी है सिलसिला

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये लागू किये गए लॉक डाउन में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अपील पर औद्योगिक एवं व्यापारिक समूहों द्वारा मदद का सिलसिला जारी है। कई  लोगो तथा संस्थाओ ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए राशि प्रदान करने की घोषणा की है।

राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक करोड़ रूपए दिए है 

सारडा ग्रुप ने जरूरतमंदो के लिए एक करोड़ की राशि दी है 

क्रेडाई और श्री आनंद सिंघनिया ने 11-11 लाख रूपए की मदद की

राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने अपना तीन माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है 

सारडा ग्रुप के चेयरमैन श्री कमल सारडा ने मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में कहा है कि पूरे विश्व मे कोरोना वायरस की महामारी के कारण गरीब तथा दिहाड़ी मजदूरों और बाहर से आने वाले लोगो का जीवन बुरी तरह से प्रभावित किया है । छत्तीसगढ़ में भी इन वर्गों का जीवन प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंदों की मदद के लिए संकट की इस घड़ी में आगे बढ़कर मदद की जा रही है वह प्रसंशनीय है। संकट की घड़ी में एक जिम्मेदार कम्पनी होने के नाते सारडा ग्रुप भी जरूरतमंदो की सहायता के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता दे रहा है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने लोगों से अपील की है कि वो इस संकट की घड़ी में दैनिक वेतनभोगी मजदूरों और जरूरतमंदों की आगे आकर मदद करें। इसके लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में आवश्यक सहयोग राशि प्रदान की जा सकती है। मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए भारतीय स्टेट बैंक के खाता नंबर 30198873179, IFSC CODE: SBIN0004286  पर यह सहयोग राशि जमा की जा सकती है। इसके साथ यूपीआई और बार कोड को स्कैन करके भी लोग सहायता राशि आसानी से मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कर सकते हैं। यूपीआई आईडी: cgcmrelieffund@sbi.

 

 

 

Leave a Reply